Pati patni ko alag karne ke upay/alag karne ke totke

यदि आप किसी ऐसी समस्या से ग्रसित है जिसमे की यदि आप किसी का अलगाव करवाना चाहते है मगर आपकी अनेक कोशिशों के बाद भी आप सफल नहीं हो पा रहे है और आप इस समस्या पर दिन प्रतिदिन परेशानी महसूस कर रहे है तो आपको चिंता करने की बिलकुल भी आवश्यकता नहीं है क्यूंकि आज हम आपको ऐसे उपाय या टोटकों के बारे में बताने जा रहे है जिसकी सहायता से आप अपनी दुश्मन,सौतन या फिर कोई ऐसा व्यक्ति जिसने आपको दुःख, दर्द या चोट पहुँचायी हो और वह व्यक्ति अपने जीवन में आपको पीड़ा देकर खुश हो तो आप ऐसे व्यक्ति को उसकी पत्नी,परिवार या उसके बच्चों से अलग कर सकते है! तो आइये जानते है इस टोटके के बारे में विस्तारपूर्वक!

1. pati patni ko alag karne ke upay

2. kisi ko alag karne ke upay

3.shadi todne ke liye upay

4. alag karne ke upay

5. kisi ki shadi ko todne ke upay

6. talak karwane ke liye upay

7. pati patni mein ladai karwane ke upay

8. sotan se chutkara pane ke upay

तांत्रिक क्रियाविधि________

शनिवार की रात्रि में आप एक सिंक वाली झाड़ू ले आये और उस झाड़ू को पूरी तरह से लाल रंग के कपडे में काले धागे की सहायता से बाँध दें और उस झाड़ू को उस व्यक्ति के घर के बहार रख कर एक मिटटी का दीपक जला दें और निम्नलिखित मन्त्र का १०८ बार जाप करें_____

****ॐ क्रीं क्रीं क्रीं ह्रीं खं स्फोटय कालरात्रि चण्डिकाये फट स्वः****

इस मन्त्र का उच्चारण करने के बाद आप उस स्थान से शीघ्र से शीघ्र निकल जावे और आवागमन के समय यदि कोई भी आपको पुकारे या आवाज़ दें तो आप पीछे मुड़कर कभी न देखें!

यदि आपके वैवाहिक जीवन में भी परेशानियां आ रही है और आप भी अपनी शादीशुदा जीवन से खुश नहीं है और आपके पति का प्यार आपके लिए काम हो गया है या फिर आपके पति हर रोज़ आपके साथ लड़ाई झगड़ा या मारपीट करते है तो हमारा यह लेख पूरी तरह से आपके उपयोग में आने वाला है क्यूंकि यदि आप भी अपने पति के व्यवहार को लेकर चिंतित है और आप भी घरेलु हिंसा को झेल रहे है तो आप निचे दिए गए टोटकों की सहायता से न सिर्फ अपने वैवाहिक जीवन को सुखमय बना पायेगी बल्कि हर रोज़ होने वाले लड़ाई झगडे से भी छुटकारा प्राप्त कर सकते है तो आइये जानते है टोटके के बारे में___

pati patni ke jhagde dur karne ke upay
निचे दिए गए मन्त्र का जाप अर्द्धरात्रि में किया जाता है और यह साधना 22 दिनों में पूरी होती है तथा नित्य मन्त्रों का जाप करना चाहिए और यदि शनिवार से यह उपाय किया जाये तो अधिक प्रभावी रहता है ! इस मंत्र का जाप करते समय व्यक्ति को लाल वस्त्र पहनने चाहिए तथा पूजा की समस्त सामग्री भी लाल रंग की होनी चाहिए !

मन्त्र___ ॐ नमो पद्मावती पद्मलये माँ चण्डिकाये वचःभूतम विंध्यवासिनी कुरु कुरु फट स्वः

लाभ___ इस मन्त्र का 22 दिनों तक नित्य जाप करने से पति पत्नी में होने वाले लड़ाई झगडे समाप्त हो जायेगे और आपके पति आपके वश में हो जायेंगे !

talak rokne ke liye upay___
मंगलवार के दिन किसी स्वच्छ स्थान पर बैठे और लकड़ी के पटरे या चौकी पर पीला कपडा बिछा दें और उस पर 7 अभिमंत्रित गोमती चक्र,1 लघु नारियल और 1 मोती शंख में चांदी का एक सिक्का डालकर रख दें और निचे दिए गए मन्त्र का 108 जाप करते हुए शंख में थोड़े थोड़े चावल डालते रहे और मंत्र की जाप संख्या पूरी होने तक शंख चावलों से भर जाना चाहिए और इसके बाद साडी सामग्री को उसी पीले कपडे में बांधकर किसी पीपल के पेड़ के निचे रख दें !

मन्त्र__ॐ ऐं ह्रीं श्रीं क्लीं मरघटवासिनी फट स्वः

लाभ___इस विधि को नियमानुसार करने पर आपका तलाक पूरी तरह से रुक जायेगा और आपके पति आपके पास वापिस लौट आएंगे !

error: Content is protected !!